Python climbing tree video: कभी अजगर को पेड़ पर चढ़ते देखा है? वायरल वीडियो में भयानक दृश्य देखकर कांप जाएगी रूह

आपने कभी न कभी सांप को जमीन पर रेंगते हुए जरूर देखा होगा. दरअसल, ये जीव जिस गति से रेंगते हैं उसे देखकर किसी का भी दिल घबरा जाए. लेकिन क्या कभी आपने सांपों को पेड़ों पर चढ़ते हुए देखा है? अगर नहीं देखा है, तो अब देख लीजिए. फिलहाल, सोशल मीडिया पर अजगर का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पेड़ पर चढ़ने के लिए एक खास टेक्नीक अपनाते हुए नजर आता है. लेकिन वीडियो में ये अजगर जिस फुर्ती से पेड़ पर चढ़ रहा है, उसे देखकर आप भी सहम जाएंगे.


अजगर को देखते ही लोगों की हालत पतली हो जाती है. कहते हैं कि इसकी पकड़ इतनी मजबूत होती है कि अगर ये किसी को जकड़ ले, तो मिनटों में उसका काम तमाम कर सकता है. हालांकि, ये इतना भारी भरकम सांप होता है कि जमीन पर काफी तेजी से रेंग नहीं पाता. लेकिन पेड़ पर चढ़ते इसका जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजगर पहले कुंडली मारता है, फिर तेजी से ऊपर की ओर सरकता है. इसके बाद इसी प्रक्रिया को बार-बार करते हुए पेड़ पर दनादन चढ़ जाता है. लेकिन अजगर के पेड़ पर चढ़ने के इस तरीके को देखकर आप भी घबरा जाएंगे. क्योंकि, वायरल क्लिप में अजगर बड़ी ही फुर्ती से पेड़ पर चढ़ते हुए नजर आ रहा है.


यहां देखिए पेड़ पर चढ़ते अजगर का वीडियो




पेड़ पर चढ़ते हुए अजगर का वीडियो हुआ वायरल


अजगर इस प्रक्रिया को तब तक जारी रखता है जब तक वह पेड़ के ऊपरी हिस्से तक नहीं पहुंच जाता. जिस तरह से यह वाइपर एक ऊंचे पेड़ पर चढ़ता है, उसने नेटिजन्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है. कई लोगों ने तो अजगर को पेड़ पर चढ़ते हुए देखा तो खौफ में आ गए. वीडियो 3 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रहा है. पोस्ट ने नेटिजन्स को कई तरह के जवाब को साझा करने के लिए भी प्रेरित किया है. ज्यादातर यूजर्स वीडियो देखकर स्तब्ध रह गए, जबकि कुछ लोगों को यह ट्रिक काफी पसंद आया.

theviralnews.info

Check out latest viral news buzzing on all over internet from across the world. You can read viral stories on theviralnews.info which may give you thrills, information and knowledge.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form