Akanksha Dubey Death Case: समर सिंह की तलाश में पटना और मुंबई में छापेमारी,भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की खुदकुशी मामले में पुलिस कर रही तलाश



 समर सिंह की तलाश में पटना और मुंबई में छापेमारी,भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की खुदकुशी मामले में पुलिस कर रही जांच 

Akanksha Dubey Death Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की खुदकुशी मामले में भोजपुरी गायब समर सिंह व संजय सिंह की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस की टीमें मुंबई, पटना आजमगढ़ समेत कई ठिकानों पर दबिश दी। हालांकि दोनों आरोपितों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें; बुलंदशहर में बेटी ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी मां-बाप की हत्या,वजह जान आप गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे

सूत्रों के अनुसार आकांक्षा का मोबाइल पुलिस अब तक अनलाक नहीं कर सकी है। फोन में नंबर पासवर्ड के साथ ही फिंगर प्रिंट स्कैन का पासवर्ड लगा हुआ है। ऐसे में मोबाइल को लखनऊ स्थित विधि अनुसंधान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि दो-चार दिन में आकांक्षा का मोबाइल अनलाक हो सकता है।

ये भी पढ़ें; दो शादियां करूंगी, थाने में किया हंगामा, पति व प्रेमी को एक साथ रखने की जिद पर अड़ी

हालांकि अभिनेत्री के मोबाइल का काल डेटा रिकार्ड पुलिस को मिल गया है। इसमें खुदकुशी वाले दिन समर सिंह से बातचीत के साक्ष्य मिले हैं। घटना के पहले भी समर के नंबर पर बातचीत हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार आजमगढ़ निवासी समर सिंह का फोन बंद होने से पहले अंतिम लोकेशन मुंबई व पटना में मिली है।समर अपने स्वजन व करीबियों से भी संपर्क नहीं कर रहा है। इस कारण उसके परिवार वाले भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं। वैसे भी समर का अपने घर आना जाना कम ही होता था। एक टीम गोरखपुर भी भेजी गई है। पता चला है कि आकांक्षा की मौत के पहले उसकी मौजूदगी गोरखपुर में भी रही।

ये भी पढ़ें; उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग का अनोखा कारनामा! दिहाड़ी मजदूर को भेजा 8.64 करोड़ की रिकवरी का नोटिस; पढ़ें पूरी खबर

मौत से पहले आकांक्षा ने किया था लाइव

अचानक ही आई उनके निधन की खबर ने फैंस को बुरी तरह झकझोर दिया है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उनकी आत्महत्या का असल कारण क्या रहा होगा। अभिनेत्री ने मौत से कुछ घंटों पहले रात करीब 2.25 बजे इंस्टाग्राम लाइव किया था। इस वीडियो में वह रो रही थीं। अब एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि, उन्होंने लाइव वीडियो के बाद ही सुसाइड किया।

ये भी पढ़ें; Viral Video : रामनवमी पर बच्चों ने क्यूट अंदाज में गाया, "हम कथा सुनाते राम सकल गुण धाम की"...

एक्ट्रेस की मां ने दर्ज कराया मुकदमा

थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की दो टीम बिहार के पटना व मुंबई गई है। बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री ने गत शनिवार की देर रात पार्टी से लौटकर सोमेंद्र होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस मामले में अभिनेत्री की मां ने समर व संजय पर खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने आकांक्षा के भदोही के बदरहां गांव जाकर स्वजन को सांत्वना दी।

More Read;

छह महीने पहले 'बाबू-सोना' अब बोला तुम्हें उनके साथ है सोना, मना करने पर दी खौफनाक सजा

ब्यॉयफ्रेंड से शादी की जिद पर अड़ी बेटी, बोली- सरकारी टीचर हूं, फैसले खुद ले सकती हूं.... गुस्से में पापा ने मार दी गोली.

PM ने मुझे शूर्पणखा कहा था, मैं मानहानि का केस करूंगी;राहुल गांधी की सजा पर बोली रेणुका चौधरी; कहा- देखेंगे अदालतें कितना तेज फैसला लेंगी

दिल्ली के सिंघू गांव में महिला की गला दबाकर हत्या, शव के साथ किया बलात्कार; महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की आई प्रतिक्रिया ; जानिए

Moon Venus Conjunction:आकाश में दिखा ऐसा अद्भुत नजारा, आजतक किसी ने नहीं देखा, लोगों ने कैप्चर किया फोटो

UP Nagar Nikay Chunav 2023:उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए अधिसूचना जारी, इन शहरों की सीटें होंगी आरक्षित; जानिए

theviralnews.info

Check out latest viral news buzzing on all over internet from across the world. You can read viral stories on theviralnews.info which may give you thrills, information and knowledge.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form