Chitrakoot Deputy Jailer Arrested:प्रयागराज हत्या कांड मामले में चित्रकूट के डिप्टी जेलर गिरफ्तार...

 




Chitrakoot Deputy Jailer Arrested: डिप्टी जेलर चंद्रकला को चित्रकूट की ही जेल से गिरफ्तार कर उन्हें लखनऊ भेजा गया है. लखनऊ में चंद्रकला को एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया.

उत्तर प्रदेश में चित्रकूट की जेल में माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को उसकी पत्नी निखत अंसारी (Nikhat Ansari) से मिलवाने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की. मामले की आरोपी डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला (Chandrakala) को गिरफ्तार कर लिया गया है. चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला ने मंगलवार को बताया कि डिप्टी जेलर को एंटी करप्शन कोर्ट, लखनऊ भेज दिया गया है. एसपी ने बताया कि डिप्टी जेलर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ (Lucknow) भेजा गया है.



गौरतलब है कि जेल में बंद में विधायक अब्बास अंसारी को उसकी पत्नी निखत अंसारी के साथ डीएम अभिषेक आनंद व एसपी वृंदा शुक्ला ने जेल में पहुंचकर पकड़ा था. जबकि उसकी जेल में इंट्री नहीं थी. इस दौरान जेल से विदेशी मुद्रा और मोबाद भी बरामद किये गए थे. अधिकारियों ने जेल के पास से चालक समेत एक वाहन को भी कब्जे में लिया था. इस मामले में जेल अधीक्षक और दो जेलरों समेत पांच वार्डन को निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद अब्बास अंसारी को कासगंज की जेल में शिफ्ट कर दिया गया था.

डिप्टी जेलर चंद्रकला


पुलिस की 18 टीमें कर रहीं छापेमारी

एसपी ने बताया कि मुख्तार अंसारी के बेटे और बहू को मिलाने में सहयोग देने वाले कैंटीन ठेकेदार को भी पुलिस जेल भेज चुकी है. मामले में पुलिस की 18 टीमें राज्य भर में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं. दूसरी तरफ लगभग 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. इस मामले में एसटीएफ, एसओजी, यूपी पुलिस, एसआईटी सब मिलकर एक साथ कार्रवाई में जुटी हुई हैं. दो कैफे संचालकों को भी पूछताछ के लिए पकड़ा गया है. इनके अलावा एक बैंक अधिकारी भी मददगार के रूप में पुलिस के निशाने पर है.

theviralnews.info

Check out latest viral news buzzing on all over internet from across the world. You can read viral stories on theviralnews.info which may give you thrills, information and knowledge.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form