25 लाख रुपये का कर्ज चुकाने के लिए हेड कॉन्स्टेबल बन गया शराब तस्कर,; पढ़ें पूरी खबर



उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस ने हाइवे पर चेकिंग के दौरान हरियाणा पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को साथियों के साथ अवैध शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी हरियाणा के अंबाला में तैनात है. वह दो गाड़ियों में शराब भरकर बिहार ले जा रहा था. इटावा पुलिस ने बसरेहर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान साथियों सहित पकड़ लिया.

इस दौरान पुलिस ने एक डस्टर कार के साथ ही आल्टो कार में छह लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह शराब हरियाणा से बिहार बेचने ले जा रहे थे. बिहार में एक तस्कर एजेंट को शराब देनी थी.गिरफ्तार किए गए हरियाणा पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार ने बताया कि उसके ऊपर 25 लाख रुपये का कर्ज है, जिसे चुकाने के लिए उसने शराब की तस्करी का काम शुरू किया था.

ये भी पढ़ें;Viral News : 2 सांपों का 50 लाख में सौदा, अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों है कीमत, 3 तस्कर गिरफ्तार

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर हाइवे पर चेकिंग शुरू की गई. इस दौरान पता चला कि कारों से अवैध शराब ले जाई जा रही है. बसरेहर और चौबिया पुलिस ने आरोपियों को हाइवे पर पकड़ लिया, इनके पास से डस्टर और आल्टो कार बरामद हुई है, इसमें अवैध शराब भरी थी.




एसपी बोले- बिहार के आरा जा रहे थे हरियाणा के तीन आरोपी

एसपी ने बताया कि मनोज, अरुण और सुमित नाम के तीन आरोपी पकड़े गए हैं. तीनों हरियाणा के रहने वाले हैं. ये लोग बिहार के आरा में शराब बेचने जा रहे थे. हरियाणा पुलिस का हेड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार पकड़ा गया है, जिसकी अंबाला में नियुक्ति है. यह अवैध शराब की तस्करी करने के लिए बिना छुट्टी लिए बिहार जा रहा था. यह लोग तीन बार तस्करी कर चुके हैं, चौथी बार जा रहे थे. सभी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें;

बुलंदशहर में बेटी ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी मां-बाप की हत्या,वजह जान आप गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे

Viral Video : रामनवमी पर बच्चों ने क्यूट अंदाज में गाया, "हम कथा सुनाते राम सकल गुण धाम की"...

Basti News: सरयू की सोती में मिली थी युवक की लाश; घटना का हुआ पर्दाफाश; प्रेमी-प्रेमिका दोनों गिरफ्तार

Shamli: जिसके लिए घर छोड़ा, अपनों से रिश्ता तोड़ा, उसी प्रेमी ने दी खौफनाक मौत, कुएं में मिली लाश

World Autism Awareness Day: हर साल क्यों मनाया जाता है विश्व ऑटिज़्म दिवस, जानें इसका उद्देश्य?

Viral News: निर्माणाधीन आठवीं मंजिल से गिरा सरिया युवक के शरीर से हुआ आर-पार, दिल दहला देने वाली घटना

theviralnews.info

Check out latest viral news buzzing on all over internet from across the world. You can read viral stories on theviralnews.info which may give you thrills, information and knowledge.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form