Siddharth Nagar News: बहन से बात करता था युवक; इसलिए गला काटकर कर दी हत्या; सिद्धार्थनगर पुलिस ने 24 घंटे में किया घटना का पर्दाफाश, 2 आरोपियों ने कबूला जुर्म


सिद्धार्थनगर जिले में पथरा थाना क्षेत्र के खोरियारघुवीर सिंह गांव निवासी उमर हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। अपहृत बालक की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जनपद बस्ती में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद की गई है।

मृतक का जुल्म इतना था कि वह आरोपी की बहन से बात कर रहा था। जो उसे बुरा लग रहा था। इसलिए गला काटकर हत्या कर दी थी। पूछताछ करने के बाद आरोपियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस लाइंस सभागार में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस पुलिस अधीक्षक ने यह जानकारी दी।

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पथरा थाना क्षेत्र के खोरिया रघुवीर सिंह गांव निवासी मोहम्मद उमर (14) पुत्र मोहम्मद अजीज 29 अप्रैल शाम को लापता हो गया। मृतक की मां ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के ही नजीरू उसके बेटे का अपहरण करके कहीं छुपा दिया है।

ये भी पढ़ें;BASTI NEWS: सरकटी लाश की हुई पहचान ; जानिए कौन था नावालिग युवक...

इस मामले में पथरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण करके कहीं छिपा दिया है या फिर उसके साथ कुछ कर दिया है। मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू की। इसी बीच बस्ती जनपद के कलवारी थाना क्षेत्र के गला काटकर हत्या कर देने की सूचना मिली। फोटो के जरिए जानकारी हुई कि उमर की लाश है।

ये भी पढ़ें;नोएडा के युवक की हरकत से मचा हड़कंप, आधी रात अमेरिका से भारत सरकार को आया फोन, जानें पूरा मामला

इसके बाद पथरा पुलिस मां सहित परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर बस्ती पहुंची, जहां शव की पहचान हो गई। अपहरण के साथ ही पुलिस ने हत्या का भी मुकदमा दर्ज कर दिया। इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निकल गई। पता चला कि आरोपी गांव में ही है।

ये भी पढ़ें! Basti News: बस्ती जिले में नाबालिग युवक की मिली सर कटी लाश, मचा कोहराम

एसओ पथरा राजकुमार राजभर टीम के साथ पहुंचकर उसे दबोच लिए। पूछताछ में गांव के ही एक व्यक्ति के शामिल होने की बात कही। इसके बाद उसे भी पकड़ लिया गया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया। पूछताछ करने के बाद दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।



More Read;

Viral News : बाप बेटे की गर्लफ्रेंड को लेकर फरार... और कर डाला ये कांड..कहानी ऐसी कि चक्कर आ जाए!

Solar Halo: सूरज के चारों तरफ बन गया चमकदार गोला, आसमान में दिखा दुर्लभ नजारा, जानिए क्यों होता है ऐसा, इसे कहते क्या हैं?

Viral News: प्रेम विवाह का हुआ दर्दनाक अंत, फंदे पर लटका मिला गर्भवती युवती का शव

अपनी कार या बाइक का कलर चेंज करवाना चाहते हैं तो हो जाए सावधान! जान लीजिए नियम नहीं तो कटेगा मोटा चालान

BASTI NEWS: फर्जी शिक्षिका हुई गिरफ्तार:दूसरे के शैक्षणिक अभिलेखों से हासिल की थी नौकरी...

Basti News: डीएम ने शिक्षिका से कहा निबंध लिखो, नहीं लिख पाई, तत्पश्चात दो शब्द "शुद्ध और स्वास्थ्य" वो भी नहीं लिख पाई... जानिए फिर क्या हुआ

theviralnews.info

Check out latest viral news buzzing on all over internet from across the world. You can read viral stories on theviralnews.info which may give you thrills, information and knowledge.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form